अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटे बाल गृह में रख रहे रोजा, जानें और क्या पता चला

पंकज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Atiq Ahmed news
Atiq Ahmed news
social share
google news

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद से साबरमती जेल में बंद पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद का परिवार तितर-बितर हो गया है. आपको बता दें कि इस हत्याकांड का आरोप अतीक अहमद पर लगा है और उमेश पाल की हत्या के बाद से माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार है. वहीं, अतीक के बेटे असद पर आरोप है कि वह उमेश पाल को मारने वाले शूटरों में शामिल था. फिलहाल ढाई लाख रुपये का इनामिया असद भी फरार है. वहीं, दूसरी तरफ अतीक के नाबालिग बेटे एजम और अबान राजरूपपुर के बाल गृह में बंद हैं. इस बीच अतीक के दोनों नाबालिग बेटों को लेकर एक खबर सामने आई है. यूपी राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य अनीता अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि अतीक के दोनों नाबालिग बेटे बाल गृह में रोजा रख रहे हैं और उनकी सुरक्षा का पूरा इंतजाम रखा गया है.

अतीक की पत्नी की अर्जी पर आज होनी है सुनवाई

आपको बता दें कि दोनों नाबालिग बेटों को लेकर अतीक की पत्नी शाइस्ता ने सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर रखी है. सीजेएम कोर्ट में अर्जी पर आज यानी मंगलवार को सुनवाई होनी है.

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या

गौरतलब है कि 24 फरवरी 2023 को शाम करीब पांच बजे उमेश पाल की हत्या कर दी थी. इस घटना में उनके गनर राघवेंद्र सिंह और संदीप निषाद भी मारे गए थे. उल्लेखनीय है कि की घटना के अगले दिन 25 फरवरी को उमेश पाल की पत्नी जया पाल की तहरीर पर प्रयागराज के धूमनगंज थाना में अतीक अहमद, शाइस्ता परवीन, अशरफ, गुड्डू मुस्लिम, गुलाम और अन्य नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT