होटल के कमरे में युवक संग रुकी युवती, मुस्लिम संगठन से जुड़े लोगों ने जबरन गेट खुलवाया, की बदसलूकी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

बरेली जिले के एक होटल के कमरे में एक युवक के साथ एक युवती के मिलने पर मुस्लिम संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल में जबरन घुसने पर मुस्लिम संगठन से जुड़े लोगों पर कानूनी कार्रवाई की. इस संबंध में पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर संगठन के जमात रजा-ए-मुस्तफा और रजा एक्शन कमेटी के सदस्यों समेत चार से पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

20 तारीख का है मामला

बता दें कि 20 तारीख को बरेली के एक गेस्ट हाउस में जमात रजा-ए-मुस्तफा और रजा एक्शन कमेटी से जुड़े लोग गेस्ट हाउस पहुंचे. वहां युवक के कमरे में जबरन ताला खुलवा कर अंदर घुस गए. आरोपियों ने युवती का वीडियो भी बनाया और युवक से पूछताछ की. इस दौरान आरोपियों ने कमरे में युवक और युवती के साथ जमकर गाली-गलौज की और गोपनीयता भंग करने के साथ ही इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला पुलिस अधिकारी तो पहुंचा तो पुलिस अधिकारियों ने संगठन के कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं. जिसके बाद थाना सुभाषनगर में मुकदमा पंजीकृत हो गया है.

जमात रजा-ए-मुस्तफा के लोगों ने किया हंगामा

जमात रजा-ए-मुस्तफा संगठनों के लोगों को सूचना मिली थी कि एक मुस्लिम युवती हिंदू युवक के साथ जंक्शन स्थित एक गेस्ट हाउस में कमरे में रुकी हुई है. यह जानकारी मिलते ही जमात के साथ संगठन के लोग गेस्ट हाउस पहुंचे और कमरा खुलवा कर देखा तो सूचना सही मिली. आरोपियों ने पूछताछ की तो पता चला कि युवक हिंदू है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

युवती को समझाया और युवक पर दिखाया गुस्सा

जमात रजा-ए-मुस्तफा संगठन से जुड़े युवकों ने एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल दिया है. हालांकि, यूपीतक इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि संगठन के लोग किस तरह से गेस्ट हाउस में दाखिल हुए और युवक के साथ पूछताछ कर रहे हैं. वहीं एक अन्य वीडियो में आरोपी युवक मुस्लिम युवती को समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं तो दूसरी तरफ वे पकड़े गए हिंदू युवक पर अपना गुस्सा दिखाते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं.

युवती के परिवार के लोगों को बरेली बुलवाया

संगठन से जुड़े लोगों ने काफी देर तक गेस्ट हाउस के बाहर हंगामा किया. पूछताछ के बाद संगठन ने युवक पर यह भी आरोप लगाया है कि वह मुस्लिम युवतियों को अपने प्रेम जाल में फंसाता है. बाद में संगठन के लोगों ने युवती के परिजनों को सूचित करके बरेली बुलाया और युवती को परिवार के हवाले कर दिया है.

ADVERTISEMENT

दोस्त से मिलने पहुंची थी युवती

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि युवती आरोपियों से कह रही है कि उसको माफ कर दिया जाए, लेकिन संगठन से जुड़े लोग वीडियो बनाते रहे और उससे बदतमीजी करते रहे. युवती ने बताया कि वह अपने दोस्त से मिलने के लिए यहां आई थी. जब आरोपियों द्वारा युवक पर यह दबाव डाला गया कि क्या वह किसी संगठन में शामिल है, जो इस तरह से मुस्लिम युवतियों को धर्म परिवर्तन के लिए टारगेट कर रहा है. जिस पर युवक हाथ जोड़ते हुए कहता है कि वह सिर्फ अपने दोस्त से मिलने के लिए आया था. ऐसे किसी संगठन से वह नहीं जुड़ा है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT