देवरिया: BJP विधायक बोले- ‘माफिया डॉन बृजेश सिंह मुझे 51 लाख रुपये का चंदा देता है…’

राम प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बरहज से भाजपा विधायक दीपक मिश्रा (Deepak Mishra) उर्फ शाका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक कहते दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने माफिया डॉन बृजेश सिंह से 51 लाख रुपये का चंदा लिया है.

बरहज से भाजपा विधायक दीपक मिश्रा उर्फ शाका 7 अप्रैल को देवरिया शहर के अमेठी मंदिर के समीप एक स्कूल के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे. जहां उन्होंने मंच के दौरान वहां पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ’51 लाख रुपया मेरी छोटी बहन ने दिया, सच में बताऊं मैं संजय भाई वह 51 लाख रुपये वैसे के वैसे रखे हैं, चार लाख रुपया एक साल से रखा हूं. चार लाख रुपया की जिस दिन व्यवस्था हुई… उस दिन 55 लाख रुपया अपनी बहन को लौटा दूंगा… 51 का 51 देने का कोई मतलब नहीं है और जब-जब मैं चाहता हूं कि रुपया पूरा हो तब तक कोई न कोई पार्टी का कार्यक्रम आ जाता है…अब धीरे-धीरे फिर इंतजार करूंगा 5 पूरा होगा तो 55 लाख पूरा करके दूंगा.’

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि ‘उत्तर भारत का माफिया डॉन बृजेश सिंह मुझे 51 लाख रुपये का चंदा देता है. देवरिया का व्यापारी संजय कानोडिया 51 लाख चंदा देता है और प्रेम कुशवाहा तो अपना खजाना ही खोल देता है कि घटने ही नही दूंगा…हमसे क्या लड़ते हैं यहां लोग… ऐसे-ऐसे करके बरहज की जनता ने हमें दस करोड़ रुपया चुनाव लड़ने के लिए दिए. बरहज के इतिहास में इतना वोट दिया कि कोई उतना वोट आजतक इस बरहज विधानसभा में कोई नहीं पाया होगा.’

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक दीपक मिश्रा की बहन के पति वाराणसी में डाक्टर है, जबकि संजय कानोडिया जिले का सबसे बड़ा कपड़ा व्यापारी है. प्रेम कुशवाहा, जो जमीन की छोटी-मोटी दलाली कर रियल स्टेट में अपना लंबा कारोबार फैला चुका है. वह देवरिया से गोरखपुर, वाराणसी से लखनऊ तक जमीन खरीद फरोख्त का लंबा कारोबार कर रहा है. प्रेम कुशवाहा की राजनीतिक गलियारों में भी पैठ जबरदस्त है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बीजेपी विधायक ने वायरल वीडियो पर दी सफाई

इस मामले में जब हमने भाजपा विधायक दीपक मिश्रा उर्फ शाका से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि गलती से जुबान फिसल गई और 51 हजार रुपये की जगह 51 लाख मुंह से निकल गया. यह वीडियो आधा है, यह विपक्ष की बदनाम करने की कोशिश है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT