गोरखपुर: दुस्साहस! शादी में खाना बनाने आए मजदूर ने किशोरी के साथ की रेप की कोशिश!

विनित पाण्डेय

• 10:31 AM • 11 Feb 2023

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. गोरखपुर जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के एक गांव में…

UPTAK
follow google news

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. गोरखपुर जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी का कार्यक्रम था. आरोप है कि शादी के कार्यक्रम में खाना बनाने आए एक शख्स ने नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश की. मिली जानकारी के मुताबिक, शादी में भोजन और मिठाई बनाने के लिए पास के एक गांव से हलवाई आया था. हलवाई के साथ काम करने के लिए आरोपी मजदूर भी आया था. घर के लोग शादी के कार्यक्रम में बिजी थे. आरोप है कि इसी दौरान मौका पाकर मजदूर किशोरी को जबरदस्ती गांव से बाहर गन्ने के खेत की तरफ लेकर जाने लगा. किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी उसे छोड़कर वहां से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित किशोरी की मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ फौरन केस दर्ज कर लिया. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने छेड़खानी  और पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

किशोरी के शोर मचाने पर हुआ फरार

मिली जानकारी के मुताबिक, लोग शादी कार्यक्रम में बिजी थे. उसी दौरान मौके का फायदा उठाकर आरोपी किशोरी को जबरदस्ती गांव से बाहर गन्ने के खेत की तरफ लेकर जाने लगा.  आरोप है कि आरोपी ने किशोरी से दुष्कर्म करने की कोशिश की. मगर किशोरी के शोर मचाने पर वह मौके से फरार हो गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हलवाई से पूछताछ की और आरोपी के बारे में जानकारी ली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. प्रभारी निरीक्षक खोराबार कल्याण सिंह सागर ने बताया कि किशोरी के साथ हुई घटना में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी हिरासत में है.

गोरखपुर: कैदी ने लॉकअप में काटी गर्दन, ढाई साल से जेल में है बंद, दर्ज हैं कई केस

    follow whatsapp