सपने में आकर मुझे परेशान करता है...ये कहते हुए सिपाही ने दुकानदार पर की थप्पड़ों की बारिश

सुरेश कुमार सिंह

29 Jan 2024 (अपडेटेड: 29 Jan 2024, 09:19 AM)

मिर्जापुर में तैनात पुलिस कर्मी ने एक युवक के घर पहुच कर उसे इस बात के लिए थप्पड़ जड़ दिया कि युवक सपने में आ कर सिपाही को परेशान करता है.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. मिर्जापुर में तैनात पुलिस कर्मी ने एक युवक के घर पहुच कर उसे इस बात के लिए थप्पड़ जड़ दिया कि युवक सपने में आ कर सिपाही को परेशान करता है.थप्पड़ खाया युवक भी पुलिस वाले की बात सुनकर हैरान रह गया. ये सारा वाकया वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. 

यह भी पढ़ें...

सीसीटीवी में घटना हुआ रिकॉर्ड

 मामला विंध्याचल थाना क्षेत्र के अटल चौराहे का है, यहां पर दुकान चलाने वाले आयुष मोदनवाल के घर पहुंचे सिपाही रामविलास पासवान ने उसे अचानक थप्पड़ मारना शुरू कर दिया.घर के अंदर जब चार से पांच थप्पड़ मारा तो बचने के लिए युवक घर से बाहर  भागा. जहां सिपाही ने एक बार फिर थप्पड़ से मार दिया, जो सीसीटीवी में कैद हो गया.

हुआ ये एक्शन

युवक का कहना है कि जब सिपाही से थप्पड़ मारने का कारण पूछा तो सिपाही ने अजीबोगरीब बात कही. सिपाही ने कहा कि, 'तुम मेरे सपने में आ कर मुझे परेशान कर रहे हो.' वहीं सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है.
 

    follow whatsapp