बरेली में उर्स के दौरान फिलिस्तीन का झंडा फहराया गया, वीडियो वायरल, पुलिस एक्शन में आई

कृष्ण गोपाल यादव

02 Sep 2024 (अपडेटेड: 02 Sep 2024, 11:41 AM)

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दरगाह आला हजरत के उर्स का आयोजन किया गया. उर्स के दौरान बरेली के एक चौराहे पर कुछ मुस्लिम युवकों ने फिलिस्तीन के समर्थन में झंडा लहरा दिया.

Bareilly

Bareilly

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दरगाह आला हजरत के उर्स का आयोजन किया गया. उर्स के दौरान बरेली के एक चौराहे पर कुछ मुस्लिम युवकों ने फिलिस्तीन के समर्थन में झंडा लहरा दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 
बता दें कि इसको लेकर हिंदू संगठनों में गुस्सा भी देखने को मिल रहा है. हिंदू संगठनों की तरफ से सोशल मीडिया पर पुलिस से इस मामले की शिकायत भी की गई है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

फिलिस्तीन का झंडा फहराया

आपको बता दे की दरगाह आला हजरत उर्स में बरेली समेत देश के अनेक राज्यों से हकीकतमद बरेली पहुंचे थे. इसी दौरान कुछ युवक बरेली के पटेल चौराहे पर पहुंचे और वहां फिलीस्तीन के समर्थन में झंडा फहरा दिया.  बताया यह भी जा रहा है कि तीन दिवसीय उर्स ए आला हजरत के दौरान फिलिस्तीन के समर्थन में दुआएं भी पढ़ी गई थी. 

वीडियो वायरल 

हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने ट्विटर एक्स के माध्यम से बरेली पुलिस से ट्वीट करके मामले की शिकायत की है. पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. झंडा फहराने वाले युवक की पहचान की जा रही है.

लाखों की संख्या में पहुंचे जायरीन

उर्स ए आला हजरत के दौरान बरेली समेत देश के कोने-कोने से लाखों की संख्या में जायरीन बरेली पहुंचे हैं. शहर में हजारों की संख्या में पुलिस कर्मियों को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया जिसमें कई कंपनी पीएसी की भी हैं. 

पुलिस ने ये कहा

इस पूरे मामले पर पुलिस ने कहा, 21 अगस्त 2024 को उर्स का समापन होने के बाद पटेल चौराहे पर फिलिस्तीन का झंडा फहराया गया है. मामला सोशल मीडिया के माध्यम से  संज्ञान में आया है. वीडियो को संज्ञान लेकर इस संबंध में थाना कोतवाली पर अपराध संख्या 447 बटा 2024 अपराध संख्या धारा 299 बीएनएस मुकदमा पंजीकृत किया गया है. 

    follow whatsapp