संभल की स्वीटी और दिल्ली के शिवम गए थे OYO रूम फिर इस हाल में मिली दोनों की बॉडी, हुआ क्या?

अभिनव माथुर

21 Jun 2024 (अपडेटेड: 21 Jun 2024, 06:57 PM)

उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.यहां एक oyo होटल में 20 वर्षीय लड़की और लड़के की मौत हो गई.दोनों का शव कमरे में मिला. जाने पूरा मामला

Sambhal

Sambhal

follow google news

Sambhal: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक दिल दहला देने वाला  मामला सामने आया है. यहां ओयो (OYO) होटल के एक कमरे में युवक और युवती के शव पड़े मिले है. शव मिलने से हड़कंप मच गया है. जिन हालातों में शव मिला है, उसे देख हर कोई सकते में है. दरअसल  कमरे में युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है तो वहीं युवती का शव बिस्तर पर  पड़ा हुआ मिला है.

यह भी पढ़ें...

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी, एडिशनल एसपी कोतवाली पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचें. वहीं दूसरी तरफ फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर गहन पड़ताल करके साक्ष्य जुटाए. जांच के बाद युवक और युवती के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. देखने में लह रहा है कि ये पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली का रहने वाला है युवक

मिला जानकारी के अनुसार, मृतक लड़के की पहचान दिल्ली के गौतमनगर निवासी शिवम के तौर पर हुई है. युवक की उम्र सिर्फ 20 साल थी. दूसरी तरफ लड़की संभल के ही हयातनगर की रहने वाली है. मृतका का नाम स्वीटी है. उसकी भी उम्र 20 साल थी. जांच में सामने आय़ा है कि  शिवम और स्वीटी बीते गुरुवार को संभल सदर कोतवाली इलाके के फ़तेहुल्लाह सराय मोहल्ले में स्थित आर स्टार OYO होटल में कमरा लेने के लिए पहुंचे थे.

वहीं होटल के मैनेजर ने शिवम और स्वीटी का आईडी प्रुफ लेकर एक कमरा अलॉट कर दिया था. होटल से चेकआउट करने का समय रात 11 बजे का था. मगर दोनों में से कोई भी कमरे से बाहर नहीं निकला. इसके बाद होटल के मैनेजर अमित ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. मगर अंदर से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद होटल कर्मियों ने सीढ़ी लगाकर कमरे की खिड़की से देखा तो कमरे में लड़का फंदे से लटका हुआ था तो वही लड़की का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था. युवती के मुंह से झाग भी निकल रहा था.

प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला 

मृतक युवक और युवती के पास मिले आईडी प्रूफ के आधार पर कोतवाली पुलिस ने युवक और युवती के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी है. पुलिस ने दोनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. शुरुआती जांच में युवक की मौत फांसी लगाने के कारण होना सामने आई है. युवती के मुंह से निकलने वाले झाग को देखकर लग रहा है कि युवती ने जहर खाकर अपनी जान दी है. सामने ये भी आया है कि युवती अपने घर से पार्लर जाने के लिए निकली थी. मगर वह पार्लर पहुंची ही नहीं थी. 

पुलिस ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया, संभल कोतवाली इलाके में स्थित होटल मैनेजर के द्वारा होटल के कमरे में युवक और युवती के शव पड़े हुए होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और युवती मृत अवस्था में बेड पर पड़ी हुई मिली. शुरुआती जांच  में दोनों के द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई है. मामले की जांच की जा रही है.

(इस खबर को हमारे साथ इंटर्न कर रहे अमित पांडेय ने एडिट किया है)

    follow whatsapp