बड़ा हादसा: मेरठ में भरभराकर गिरा 3 मंजिला मकान, 8 से 10 लोगों के दबे होने की आशंका, दर्दनाक मंजर

उस्मान चौधरी

14 Sep 2024 (अपडेटेड: 14 Sep 2024, 07:00 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां 3 मंजिला मकान भर-भराकर गिर गया है. मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस और स्थानीय लोग राहत-बचाव कार्य में जुट गए हैं.

Meerut

Meerut

follow google news

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां 3 मंजिला मकान भर-भराकर गिर गया है. मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस और स्थानीय लोग राहत-बचाव कार्य में जुट गए हैं. लगातार मलबे में दबे लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है. 

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि 3 मंजिला मकान जर्जर हालत में था. ऐसे में हो सकता है कि भारी बारिश की वजह से मकान गिर गया हो. मेरठ के थाना लोहिया नगर क्षेत्र की जाकिर कॉलोनी में ये मकान गिरा है. प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. मौके पर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं. 

8 से 10 लोग मलबे में दबे

मिली जानकारी के मुताबिक, जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय मकान में 8 से 10 लोग थे. ये सभी मलबे में दब गए हैं. फिलहाल असली संख्या कितनी है, इसके बारे में सटीक जानकारी नहीं है. फायर विभाग की टीम भी मौके पर तैनात हैं. 

बताया ये भी जा रहा है कि अभी तक 2 लोगों को मलबे से जिंदा निकाल लिया गया है और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. मलबे में 8 से 10 पशुओं के भी दबे होने की आशंका जताई जा रही है. राहत-बचाव कार्य चल रहा है.

मेरठ एसएसपी ने ये बताया

इस पूरे मामले को लेकर एसएसपी मेरठ विपिन ताडा ने बताया,  एक 3 मंजिला मकान भरभरा कर गिर गया है. 8 से 10 लोगों के दबे होने की संभावना है. अभी तक 2 लोगों को बचाया गया है. 

    follow whatsapp