रॉन्ग साइड से आकर कांवड़ खंडित करने का आरोप लगा मेरठ में कार सवार युवकों को कांवड़ियों ने पीटा

उस्मान चौधरी

26 Jul 2024 (अपडेटेड: 26 Jul 2024, 03:43 PM)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर मिली है कि यहां कावड़ियों ने एक कार में जमकर तोड़फोड़ की और उसमें बैठे तीन से चार लोगों को जमकर पीटा.

UPTAK
follow google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर मिली है कि यहां कावड़ियों ने एक कार में जमकर तोड़फोड़ की और उसमें बैठे तीन से चार लोगों को जमकर पीटा. आरोप है कि कार रॉन्ग साइड से आ रही थी, जिसमें 3 से 4 लोग सवार थे. वहीं कुछ कांवड़िए हरिद्वार से जल लेकर लौट रहे थे. इस कार ने कथित तौर पर एक कांवड़ में टक्कर मार दी, जिससे कांवड़ खंडित हो गई. कांवड़ खंडित होने पर कांवड़ियों का गुस्सा फूट गया और उन्होंने तोड़फोड़ कर हंगामा किया. कार सावर लोगों की जमकर पिटाई की. कार सवार लोग मुस्लिम बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

दरअसल, यह मामला शुक्रवार की सुबह परतापुर काशी टोल प्लाजा के पास का है. यहां पर कांवड़िए सुबह जल लेकर आ रहे थे. आरोप है कि रॉन्ग साइड से आ रही एक कार ने कांवड़ में टक्कर मारी, जिससे वह खंडित हो गई. इस घटना से कांवड़िए गुस्से में आ गए और उन्होंने कार में तोड़फोड़ कर दी. कांवड़ियों का कहना है कि 'हम हरिद्वार से पैदल चलकर जल ला रहे हैं और पांव में छाले पड़ गए हैं, इसके चलते हमारी मेहनत बेकार हो गई.' कार सवार लोग दूसरे समुदाय के थे. गुस्साए कांवड़ियों ने कार में तोड़फोड़ की और कार सवार लोगों की पिटाई की. बताया जा रहा है कि कार सवारों ने फिर भाग कर जान बचाई.

 

 

पुलिस ने क्या बताया?

इस मामले में मेरठ के एसपी (सिटी) आयुष विक्रम ने कहा, "यह मामला थाना परतापुर इंटरचेंज के आसपास का है. यहां पर एक एक्सीडेंट हुआ. एक गाड़ी रॉन्ग साइड से आ रही थी. गाड़ी टच हो गई. इसमें आपस में झड़प हुई. गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों ही पक्षों को शांत कराया गया. इसके बाद दोनों पक्षों से बात की गई. दोनों ही पक्ष कोई कार्रवाई नहीं चाहते थे. दोनों ही पक्षों को भेज दिया गया."

    follow whatsapp