मैं UP में 80 सीटें जीत जाऊं फिर भी EVM पर भरोसा नहीं...लोकसभा में अखिलेश ने कही ये बड़ी बात

यूपी तक

• 12:26 PM • 02 Jul 2024

Akhilesh Yadav News: सपा चीफ ने कहा, "मुझे EVM पर पहले भी भरोसा नहीं था. आज भी भरोसा नहीं है. जिस दिन मैं यूपी की 80 सीट भी जीत जाऊं उस दिन भी मुझे EVM पर भरोसा नहीं होगा.

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

follow google news

Akhilesh Yadav News: समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को लोकसभा में राष्ट्रपति अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लिया. अभिभाषण चर्चा के दौरान अपनी राय व्यक्त करते हुए अखिलेश ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव का परिणाम विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन के लिए जिम्मेदारी का संदेश देता है और यह परिणाम सांप्रदायिक राजनीति का अंत कर सामुदायिक राजनीति की शुरुआत करने वाला है. उन्होंने आगे कहा कि इस चुनाव के परिणाम ने तोड़ने वाली राजनीति को तोड़ दिया है और जोड़ने वाली राजनीति की जीत हुई है.

यह भी पढ़ें...

बकौल अखिलेश, " देश किसी व्यक्तिगत आकांक्षा से नहीं, जन आकांक्षा से चलेगा. अब मनमर्जी नहीं, जनमर्जी चलेगी. इस चुनाव का यही पैगाम है."

मुझे EVM पर भरोसा नहीं: अखिलेश

सपा चीफ ने कहा, "मुझे EVM पर पहले भी भरोसा नहीं था. आज भी भरोसा नहीं है. जिस दिन मैं यूपी की 80 सीट भी जीत जाऊं उस दिन भी मुझे EVM पर भरोसा नहीं होगा. EVM का मुद्दा आज भी जिंदा है. हम जब भी आएंगे इसको हताएंगे."

 

 

    follow whatsapp