नाई जैद थूक लगा कर रहा था फेस मसाज, लखनऊ से आया चौंकाने वाला वीडियो, पुलिस ने ये किया

समर्थ श्रीवास्तव

16 Jun 2024 (अपडेटेड: 16 Jun 2024, 09:44 AM)

Lucknow: लखनऊ में सैलून की दुकान से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में जैद नाम का शख्स अपने थूक से फेस मसाज करता हुई दिखाई दे रहा है.

Lucknow

Lucknow

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सैलून में एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. शख्स सैलून में किसी शख्स की फेस मसाज कर रहा है. मगर इस दौरान वह कुछ ऐसा कर देता है, जिसे देख हर कोई सन्न रह जाता है. दरअसल फेस मसाज कर रहा शख्स अचानक अपने हाथ में थूकता है और उसे ही मसाज पेस्ट में मिलाकर कस्टमर के चेहरे पर लगा देता है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि कस्टमर बनकर आए शख्स ने सैलून दुकान पर एक सीसीटीवी कैमरा लगा दिया था, जिसका अंदाजा सैलून में काम करने वाले युवक को नहीं था. जब वह शख्स दुकान में अपनी फेस मसाज करवाने आया, तब सैलून में काम करने वाले शख्स ने फेस मसाज करते समय अपने हाथों पर थूका और उसे भी शख्स के फेस पर लगा दिया. बता दें कि अब यह सीसीटीवी वीडियो क्षेत्र और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. लोगों में इस वीडियो को लेकर काफी गुस्सा दिख रहा है.

पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

बताया जा रहा है कि जैद नामक सख्स सैलून की दुकान चलाता है. जैद ही वीडियो में अपना थूक लगाकर मसाज करता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद कस्टमर ने पुलिस से इस पूरे मामले की शिकायत की है और आरोपी सैलून संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

बता दें कि मामले को गंभीरता मानते हुए सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन ने सैलून में काम करने वाले जैद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी जैद को गिरफ्तार भी कर लिया है.

शामली से भी सामने आया था ऐसा ही मामला

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही यूपी के शामली से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां इरफान नाम का शख्स सैलून चलाता था. उसकी भी कुछ ऐसी ही वीडियो वायरल हुई थी. वह भी फेस मसाज करते समय अपना थूक मसाज पेस्ट में मिलाकर चेहरे पर लगा रहा था. पुलिस ने इरफान के खिलाफ भी केस करके उसे अरेस्ट कर लिया था.

    follow whatsapp