आगरा में मिला कोरोना का एक और मरीज, 10 दिन में सामने आया जिले में COVID का तीसरा केस

अरविंद शर्मा

• 09:26 AM • 04 Jan 2023

Agra News Hindi: उत्तर प्रदेश के आगरा में अमेरिका से लौटे एक युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है. कोरोना की पुष्टि के बाद मरीज…

UPTAK
follow google news

Agra News Hindi: उत्तर प्रदेश के आगरा में अमेरिका से लौटे एक युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है. कोरोना की पुष्टि के बाद मरीज ने खुद को अपार्टमेंट में आइसोलेट कर दिया है. इससे पहले चीन से लौटे एक शख्स में कोरोना की पुष्टि हुई थी और उसके बाद एक विदेशी पर्यटक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. यह अब तीसरा केस है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, कोरोना पीड़ित युवक दयालबाग के एक अपार्टमेंट में फ्लैट में रहता है. 35 साल का यह युवक 30 दिसंबर को अमेरिका से आगरा आया था. युवक के साथ उसकी पत्नी भी आई है. युवक अमेरिका में अपनी पत्नी के साथ रहता है.

आगरा आने के बाद युवक की तबीयत खराब हो गई और उसने एक प्राइवेट लैब में अपनी जांच कराई. युवक में कोरोना की पुष्टि 3 जनवरी को हुई और उसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम सजग हो गई. मुख्य चिकित्सा अधिकारी की देखरेख में रैपिड रेस्पॉन्स टीम कोरोना पीड़ित युवक के घर गई और कोरोन संबंधित सभी एतिहाद बताकर जरूरी दवाइयां भी से दी गईं.

UP Coronavirus News: वर्तमान में युवक फ्लैट में अकेला आइसोलेट है. जबकि उसके माता-पिता दूसरे फ्लैट में रह रहे हैं. युवक की पत्नी अपने मायके गई हुई है. मालूम हो कि 24 दिसंबर को चीन से लौटे मारुति स्टेट में रहने वाले शख्स में कोरोना की पुष्टि हुई थी. 28 दिसंबर को ताजमहल देखने आने वाले 1 विदेशी पर्यटक में कोरोना की पुष्टि जांच रिपोर्ट आने के बाद हुई थी. अमेरिका से आगरा आए इस युवक में कोरोना की पुष्टि होने के बाद यह तीसरा केस है.

आगरा: युवक की सड़क हादसे में हुई मौत, घने कोहरे में नहीं दिखा शव और ऊपर से गुजर गई गाड़ियां!

    follow whatsapp