कौशांबी: दूल्हे राजा ने कर दी शादी में फायरिंग, अब पुलिस दूल्हे को खोज रही, केस भी दर्ज

अखिलेश कुमार

• 07:24 AM • 12 Feb 2023

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा…

UPTAK
follow google news

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा कार से उतरने के बाद ही कई राउंड फायरिंग करता नजर आ रहा है. दूल्हे राजा शादी की खुशी में इतने मस्त हो गए कि वह कई राउंड फायर करते रहे.

यह भी पढ़ें...

दरअसल ये पूरा मामला कौशांबी के करारी थाना क्षेत्र के पट्टीपर गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, हर्ष फायरिंग का वायरल वीडियो 10 फरवरी का बताया जा रहा है. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया. वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर करारी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई. बताया जा रहा है दूल्हे के हर्ष फायरिंग का वीडियो, वीडियो ग्राफर ने वीडियो कैमरे में कैद कर लिया. इसके बाद गुस्साएं दूल्हे व उसके साथियों ने वीडियो ग्राफर के साथ मारपीट की.

वीडियोग्राफर ने ये बताया

इस मामले पर पीड़ित वीडियोग्राफर ने बताया कि करारी थाना क्षेत्र के पट्टीपर गांव में बारात आई थी. वह कार्यक्रम का वीडियो बना रहा था. इसी दौरान दूल्हे कार से उतरता है. इसी दौरान बगल में खड़ा आदमी लोड हथियार उसे थमा देता है. दूल्हे ने कई राउंड फायरिंग की.

आरोप है कि वीडियो रिकॉर्डिंग से नाराज होकर दूल्हे के दोस्तों ने फोटोग्राफर के साथ गाली गलौज की और उसके साथ मारपीट की. मामले में वीडियो ग्राफर ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है. तहरीर मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया, “वायरल वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लिया है. इस पर केस दर्ज हो गया है. जिस व्यक्ति के द्वारा हर्ष फायरिंग की गई है वह दूल्हा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए हमारी टीम लगी हुई है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे.”

कौशांबी: बिन शादी बेटी हो गई थी प्रेग्नेंट, माता-पिता ने उतारा मौत के घाट, चार अरेस्ट

    follow whatsapp