मेरठ: हैरतअंगेज! कैंटर चालक ने कार को कई किलोमीटर तक घसीटा, कार सवारों ने यूं बचाई जान

उस्मान चौधरी

• 03:09 AM • 13 Feb 2023

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा…

UPTAK
follow google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक कैंटर एक गाड़ी को घसीटते हुए ले जा रहा है. बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार लोगों ने इस दौरान गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई है. यह हैरतअंगेज वीडियो मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला मेरठ के परतापुर क्षेत्र के रिठानी से सामने आया है. यहां कार से कुछ लोग कही जा रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान तेज रफ्तार कैंटर ड्राइवर ने गाड़ी को साइड मारी. इसके बाद कार सवारों ने कैंटर को रोकने की कोशिश की.

आरोप है कि कैंटर चालक ने कैंटर को रोकने की बजाए गाड़ी को घसीटते हुए ही कैंटर को दौड़ा दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 2 से 3 किलोमीटर तक ऐसे ही कैंटर चालक गाड़ी को टक्कर मारकर घसीटता हुआ ले जाता रहा, जिसका वीडियो वहां से गुजर रहे लोगों ने बना लिया.

दूसरे वाहनों से भी टकराया कैंटर

आरोप है कि कार को कई किलोमीटर तक घसीटने के बाद भी कैंटर चालक ने स्पीड कम नहीं की. इसी दौरान कैंटर अन्य वाहनों से भी टकरा गया. तब कैंटर चालक कैंटर छोड़कर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

कार सवार अनिल कुमार ने बताया, “कैंटर चालक कई कारों को टक्कर मार कर भाग रहा था. जब हमारी कार उसके बराबर में आई तो उसने कैंटर से हमारी कार को दबा दिया. मैंने कार से उतरकर उससे कहा कि कैंटर सही से चला. मगर उसने अपने कैंटर में गाड़ी को फंसा दिया और हमारी गाड़ी को घसीटता हुआ आगे ले गया. इस दौरान कार में 4 लोग सवार थे. सभी ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई.”

इस पूरे मामले पर परतापुर थाने के थानेदार ने बताया कि कैंटर का ड्राइवर नशे की हालत में था और उसको पकड़ लिया गया है. कैंटर को भी कब्जे में ले लिया गया है. ड्राइवर का नाम अमित है और वह हस्तिनापुर का रहने वाला है. यह कैंटर दिल्ली की तरफ जा रहा था. अभी वादी की तरफ से कोई प्रार्थना पत्र प्राप्त नहीं हुआ है.

मेरठ: बोरी में महिला की बिना कपड़ों के लाश लिए शहर में टहलता रहा शख्स, जांच में जुटी पुलिस

    follow whatsapp